अम‍िताभ बच्‍चन ने पूरे ‘कुनबे’ के साथ ली रेड कारपेट पर ग्रैंड एंट्री, बहू ऐश्‍वर्या राय नजर आईं अकेली

admin
2 Min Read

मुंबई (deshabhi.com)। अनंत अंबानी और उनकी दुल्‍हनि‍या राध‍िका मर्चेंट की शादी में देश-दुनिया के स‍ितारों ने श‍िरकत की है. आधी रात में भी इस शादी में आने वाले सेलीब्रि‍टीज का तांता लगा हुआ है. रेड कारपेट पर शाहरुख खान, गौरी खान, प्रि‍यंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण, आल‍िया भट्ट, रणबीर कपूर समेत कई स‍ितारों ने श‍िरकत की है. लेकिन रेड कारपेट पर जैसे ही बच्‍चन परिवार आया, सब की न‍िगाहें इस परिवार पर थम गईं. अम‍िताभ बच्‍चन और जया बच्‍चन ने इस शादी में अपने पूरे ‘कुनबे’ के साथ एंट्री ली. बेटी-दामाद, नाती-नात‍िन, बेटा सब साथ नजर आए. लेकिन अम‍िताभ की बहू और अभ‍िषेक बच्‍चन की पत्‍नी ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन और उनकी बेटी अराध्‍या रेड कारपेट पर अलग से पोज देते हुए नजर आए.

अम‍िताभ बच्‍चन ने पहले जया बच्‍चन के साथ रेड कारपेट पर एंट्री की. जया बच्‍चन रेड-ब्‍लैक साड़ी और लंबे रानी हार के साथ खूबसूरत नजर आईं. अम‍िताभ के साथ उनका पूरा परिवार नजर आया. बेटी श्‍वेता बच्‍चन, नाती-नात‍िन अगस्‍तय नंदा, नव्‍या नवेली नंदा, दामाद और बेटा अभ‍िषेक बच्‍चन नजर आए.

अम‍िताभ अपने पूरे परिवार के साथ नजर आए
वहीं ऐश्‍वया राय बच्‍चन, पति से ब‍िना पहले अकेले और फिर बाद में अपनी बेटी अराध्‍या के साथ मीड‍िया के सामने पोज देती नजर आईं. ऐश्‍वर्या लाल रंग के सूट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

आपको बता दें कि मुंबई में चल रही इस आलीशान शादी की हर झलकी इंटरनेट पर छाई हुई है. दुल्‍हन राधि‍का मर्चेंट अपनी शादी पर गुजराती दुल्‍हनों की तरह लाल और सफेद लहंगे में नजर आई हैं.

राध‍िका अबुजानी संदीप खोसला के लहंगे में सजी हैं.

जबकि राध‍िका को कॉम्‍पलीमेंट करते हुए अनंत लाल रंग की शेरवानी में द‍िखे हैं.अनंत राध‍िका की पहली तस्‍वीर.
अनंत अंबानी 12 जुलाई को एक दूजे के हो गए. शादी के बाद कपल 14 जुलाई को मेगा रिसेप्शन होस्ट करने जा रहा है. कपल की शादी में देश-विदेश की बड़ी-बड़ी हस्तियों ने शिरकत की.

Share this Article
Leave a comment