कलयुगी बहू ने 300 करोड़ की संपत्ति के लिए करवाया ससुर का बेरहमी से मर्डर, सुपारी के लिए दिए 1 करोड़

admin
3 Min Read

नागपुर (deshabhi.com)। नागपुर में हिट-एंड-रन में 82 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत की जांच से कथित तौर पर 300 करोड़ रुपये की पारिवारिक संपत्ति के लिए उनकी बहू द्वारा रची गई एक भयानक हत्या की साजिश का खुलासा हुआ है। नगर नियोजन विभाग में सहायक निदेशक अर्चना मनीष पुत्तेवार को उनके ससुर पुरूषोत्तम पुत्तेवार की कार से कुचलकर हत्या करने के एक पखवाड़े के बाद पिछले सप्ताह गिरफ्तार कर लिया गया था।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुश्री पुट्टेवार ने हिट के लिए लोगों को काम पर रखा और लगभग ₹ 1 करोड़ खर्च किए। अधिकारी ने कहा, “उसने अपने ससुर को मारने के लिए इस्तेमाल की गई कार खरीदने के लिए आरोपी को खूब पैसे दिए। यह हत्या को एक दुर्घटना की तरह दिखाने के लिए किया गया था। यह सारी साजिश बहू ने ससुर की 300 करोड़ रुपये की संपत्ति पर नियंत्रण हासिल करने के लिए रची। “

अधिकारी ने कहा कि 53 वर्षीय महिला ने कथित तौर पर अपने पति के ड्राइवर बागड़े और दो अन्य आरोपियों, नीरज निमजे और सचिन धार्मिक के साथ हत्या की साजिश रची। पुलिस ने उन पर आईपीसी और मोटर वाहन अधिनियम के तहत हत्या और अन्य धाराओं का आरोप लगाया है। दो कारें, सोने के आभूषण और मोबाइल फोन जब्त किए गए हैं।

पुलिस की जांच में पता चला है कि घटना वाले दिन पुरुषोत्तम पुत्तेवार अपनी पत्नी शकुंतला से मिलने अस्पताल गए थे, जो सर्जरी के बाद ठीक हो रही थीं. वापस लौटते समय किराये की कार ने उसे कुचल दिया। उनका बेटा और अर्चना के पति मनीष एक डॉक्टर हैं।

इस बीच, हत्या मामले की जांच में नगर नियोजन विभाग में पुट्टेवार के काम में भारी अनियमितताएं भी पाई गईं। जांच में पाया गया कि कई शिकायतें थीं, लेकिन उनके राजनीतिक संबंधों के कारण कोई कार्रवाई नहीं की गई। उन पर नियमों का उल्लंघन करने और अवैध लेआउट को मंजूरी देने का आरोप है। उसकी गिरफ्तारी और परिवार के एक सदस्य की हत्या की साजिश रचने का गंभीर आरोप उसके काम में कथित अनियमितताओं की गहरी जांच को भी प्रेरित कर सकता है।

Share this Article
Leave a comment