पूरी में चंदन यात्रा में हुए हादसे में कई श्रद्धालु झुलसे, घायलों का खर्च उठाएगी सरकार, सीएम पटनायक का एलान

admin
2 Min Read

पूरी (deshabhi.com)।पुरी में भगवान जगन्नाथ की चंदन यात्रा के दौरान पटाखे फटने से कई श्रद्धालु झुलस गए। पुलिस ने बुधवार को बताया कि सभी घायलों को जिला मुख्यालय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कुछ मरीजों की हालत गंभीर है। इस बीच ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने घटना पर दुख जताया और कहा कि उन्होंने अपने मुख्य प्रशासनिक सचिव और जिला प्रशासन को घायलों का उचित उपचार सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है। उन्होंने यह भी कहा कि राज्य सरकार मुख्यमंत्री राहत कोष से घायलों का खर्च भी वहन करेगी।

नवीन पटनायक ने जताया दुख
पटनायक ने ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा कि पुरी नरेंद्र पूल के पास हुई दुर्घटना के बारे में सुनकर दुख हुआ। मुख्य प्रशासनिक सचिव और जिला प्रशासन को घायलों का उचित उपचार सुनिश्चित करने और व्यवस्था की निगरानी करने के निर्देश दिए गए हैं। घायलों के सभी चिकित्सा खर्च मुख्यमंत्री राहत कोष से वहन किए जाएंगे। सभी के अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं।

धर्मेंद्र प्रधान ने भी घटना पर दुख जताया
केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने भी घटना पर दुख जताया। उन्होंने ‘एक्स’ पर पोस्ट किया कि पुरी चंदन यात्रा के दौरान नरेंद्र पुष्करिणी देवीघाट पर हुई दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना में कई लोगों के घायल होने की खबर सुनकर मुझे दुख हुआ है। भगवान से मेरी विनती है कि जिन लोगों का इलाज चल रहा है, वे जल्द स्वस्थ होकर घर लौटें।

Share this Article
Leave a comment