BJP सांसद कंगना रनौत को CISF की महिला गार्ड ने मारा थप्पड़, सामने आई ये बड़ी वजह

admin
2 Min Read

चंडीगढ़ (deshabhi.com)। हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से बीजेपी के टिकट पर सांसद चुनी गईं कंगना रनौत के साथ चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर बदसलूकी की गई. एक महिला सीआईएसएफ जवान ने उन्हें थप्पड़ मार दिया है. कंगना ने किसान आंदोलन में महिला किसानों को लेकर बयान दिया था. इससे आहत होकर सीआईएसएफ की महिला जवान कुलविंदर कौर ने उसे थप्पड़ मार दिया है. कुलविंदर को हिरासत में ले लिया गया है.

यह घटना दोपहर करीब साढ़े तीन बजे की है. कंगना को चंडीगढ़ से दिल्ली जाना था. सुरक्षा जांच के दौरान सीआईएसएफ की महिला जवान कुलविंदर कौर ने इस हरकत को अंजाम दिया. इसके बाद कंगना के साथ चल रहे मयंक मधुर ने कुलविंदर कौर को थप्पड़ मारने की कोशिश की. इस घटना को लेकर कंगना की ओर से पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है. वह फ्लाइट से दिल्ली के लिए रवाना हो गई हैं.

बेबाक अपनी मजाकिया टिप्पणियों के लिए भी जानी जाती हैं
कंगना रनौत अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी बेबाक और मजाकिया टिप्पणियों के लिए भी जानी जाती हैं। वह कई बार बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद के मुद्दे पर बोल चुकी हैं। एक मामले को लेकर फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार जावेद अख्तर ने उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा भी दायर किया था। मीडिया और सोशल मीडिया पर हमेशा सुर्खियों में रहने वाली कंगना ने किसान आंदोलन को लेकर सवाल उठाए हैं. इसके साथ ही उन्होंने नागरिकता (संशोधन) कानून पर भी सरकार का समर्थन किया. पर्दे से राजनीति में एंट्री करने वाली कंगना ने इस लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के विक्रमादित्य सिंह को 74,755 वोटों से हराया है।

Share this Article
Leave a comment