‘सुरक्षा बढ़ा लो, वर्ना सायरस मिस्त्री जैसा होगा हाल’, रतन टाटा को मिली जान से मारने की मिली धमकी

admin
2 Min Read

मुंबई(desh abhi.com) । देश की सबसे बड़ी टेक दिग्गज कंपनी टाटा के मालिक रतन टाटा को लेकर मुंबई पुलिस के पास एक धमकी भरा कॉल आया। कॉल में कॉलर ने रतन टाटा को जान से मारने की धमकी दी है। उसने कहा कि रतन टाटा की सुरक्षा बढ़ा दी जाए, वरना उनका भी हाल सायरस मिस्त्री जैसा ही होगा। इस कॉल के आने के बाद से मुंबई पुलिस पूरी तरह से अलर्ट है। ताजा जानकारी के मुताबिक, मुंबई पुलिस की एक टीम ने रतन टाटा की सुरक्षा को बढ़ा दिया है। वहीं, कॉलर के बारे में भी पुलिस ने जानकारी हासिल कर ली है।

5 दिन से घर से लापता था कॉलर
सूत्रों के मुताबिक, जब कॉलर से दोबारा संपर्क करने की कोशिश की गई तो उसका फोन बंद था जिसके बाद पुलिस ने तकनीकी सहायता से और टेलीकॉम कंपनी की मदद से कॉलर का पता लगाया। कॉलर की लोकेशन कर्नाटक में पता चली और जब उसका एड्रेस निकाला गया तो पता चला कि कॉलर पुणे का रहने वाला है। सूत्रों ने आगे दावा किया कि जिस कॉलर ने कॉल किया वो पिछले 5 दिन से लापता था और उसकी पत्नी ने उसके गुमशुदगी की शिकायत भी पुलिस स्टेशन में की थी।

सिज़ोफ्रेनिया से है पीड़ित
पुलिस की पूछताछ के दौरान यह भी पता चला कि कॉलर को सिज़ोफ्रेनिया है और वो बिना बताये किसी को घर से फोन लेकर चला गया। उसी फोन से उसने मुंबई पुलिस के कंट्रोल नंबर पर कॉल कर रतन टाटा को जान से मारने की धमकी दे डाली थी। एक अधिकारी ने बताया कि कॉलर मानसिक रूप से बीमार है, इसी वजह से उसके खिलाफ लीगल एक्शन नहीं लिया गया।

Share this Article
Leave a comment